Alita Vs Captain Marvel : Who Earns the Highest

March 16, 2019

Alita, the biggest hit to Captain Marvel, is currently earning the highest

earnings.


Alita Vs Captain Marvel : Who Earns the Highest


अलीटा  ने कैप्टन मार्वल को दी टक्कर इस वक्त सबसे ज्यादा कमाई कर रही है अलीटा



इस पिछले सप्ताह, अलीटा : बैटल एंजेल ने कैप्टन मार्वल के व्यापक नाटकीय उद्घाटन को समाप्त किया और विदेशी बाजारों से $ 300 मिलियन बॉक्स ऑफिस का आंकड़ा पार करने में कामयाब रहा ।
अब दुनिया भर में बॉक्स ऑफिस पर $ 384.3 मिलियन के संयुक्त रूप से, मंगा अनुकूलन लगभग अगले सप्ताह या तो $ 400 मिलियन मील का पत्थर तक पहुंचने की गारंटी है।
हालांकि, इसके पास दुनिया भर में $ 500 मिलियन हिट करने के लिए अभी तक जाने के एक तरीके हैं, जो इसके पीछे रिलीज के एक महीने और प्रतियोगिता को गर्म करने के साथ शायद ही एक निश्चित चीज है

$ 170 मिलियन के कथित उत्पादन बजट के साथ, $ 500 मिलियन का निशान एक महत्वपूर्ण है। इसे हिट करने से स्टूडियो को खर्चों पर भी ब्रेक लगाने में मदद मिलेगी और सीक्वल के ग्रीनलाइट होने की संभावना बढ़ेगी।
घरेलू तौर पर, फिल्म आलोचकों या दर्शकों के साथ लहर बनाने में विफल रही है, केवल 79.2 मिलियन डॉलर की कमाई और समीक्षात्मक साइट रॉटन टोमाटोज़ पर समीक्षात्मक स्कोर 60% तक की नकल करने वाले आलोचकों को प्राप्त हुआ । जैसा कि कैप्टन मार्वल ने सिनेमाघरों को हमारे  Us और Shazam जैसी फिल्मों की रिलीज़ के लिए तैयार करना जारी रखा है ! यह फिल्म अगले दो हफ्तों के भीतर अधिकांश उत्तरी अमेरिकी सिनेमाघरों से बाहर हो जाएगी।


Share this

Related Posts

Previous
Next Post »