चौकीदार ही चोर है जोक्स कलेक्सन | Chaukidar Chor Hai Jokes Collection

March 24, 2019
Chaukidar Chor Hai Jokes Collection


चौकीदार ही चोर है जोक्स कलेक्सन 

Chaukidar Chor Hai Jokes Collection


Chaukidar Chor Hai Jokes Collection




👉मंडप में दूल्हे ने हाथों पर “मैं भी चौकीदार” लिख रखा था लड़की के पिता ने मंडप में जूतों से पीटते हुए कहा - तूने तो कहा था ‘मैं इंजीनियर हूं’

👉यह फेसबुक और व्हाट्सएप पर जितने भी चौकीदार बने घूम रहे हैं कहीं रास्ते में चौकीदार कह कर बुलाऊं गुस्सा तो नहीं जाएंगे


👉लोकल ट्रेन के टॉयलेट से मग चुराने वाले भी बोल रहे हैं “मैं भी चौकीदार”


 👉आज से भक्तों को भक्त ना बोलकर चौकीदार बोलेंगे ठीक है चौकीदार ही चोर है



👉देश से अचानक बेरोजगारी खत्म हुई चौकीदार ने हजारों भक्तों को चौकीदार के पद पर नियुक्त प्रदान की



 👉कितने जवान शहीद हुए किसी ने कहा कि “मैं भी सैनिक”सिर्फ एक चोर की कुर्सी बचानी है तो सारे चौकीदार बन गए



 👉फेसबुक , टि्वटर पर चौकीदार लिखने से कुछ नहीं होगा हिम्मत है तो आधार कार्ड पर नाम के आगे चौकीदार लगाओ



 👉बेरोजगार भक्त संपर्क करें हमारे मोहल्ले में चौकीदार की पोस्ट खाली है और रही बात पेमेंट की तो वह 15लाख मिलते हैं मिल जाएगी



 👉लोग अपने नाम से पहले डॉक्टर ,इंजीनियर , प्रोफेसर लगाते हैं बस कुछ मूर्खों की सोच चौकीदार तक ही है 



 👉आज गाड़ी पोछने वाला कपड़ा किसी ने चुरा लिया चौकीदार क्या कर रहे थे भाई



 👉जागते रहो चौकीदारों अगर आज मेरा पोस्ट चोरी हुआ तो कल तुम्हारी खैर नहीं है बेटा



 👉इतने सारे चौकीदार हो गए चलो अब चैन से सोया जाए - मैं कुंभकरण हूं



 👉आज मेरा कुत्ता नाराज है कह रहा है इतने चौकीदार हो गए अब हमारा क्या काम होगा



 👉मुफ्त बट रही है चौकीदार की नौकरी कोई काबिलियत योग्यता की जरूरत नहीं बस अंधभक्ति आनी चाहिए



 👉जिस प्रकार ऊंट के मूतने से रेगिस्तान में बाढ़ नहीं आती उसी प्रकार "मैं भी चौकीदार हूं" लिखने से देश की सुरक्षा नहीं होता 



 👉जयपुर में IPL के दौरान "चौकीदार चोर है" के नारे लगे तो क्रिस गेल ने मैच के बाद पूछा "चौकीदार" किस टीम का खिलाड़ी है



 👉अब तो भाजपा के नेता अपने घर पर एशियन पेंट करवाने से भी डर रहे हैं क्या पता दीवारें बोल उठे "चौकीदार ही चोर है"



 👉चौकीदार तो सबको बना दिया लेकिन तनखा वगैरा मिलेगी या बस नून रोटी खा कर जिंदा रहना है साहिब जी



 👉पढ़ लिख कर भी चौकीदार बन रहे हैं अब मत कहना कि आरक्षण की  वजह से देश पीछे जा रहा है



 👉5 साल इंतजार किया विकास के लिए और पैदा हो गए चौकीदार



 👉जिसने ना घर बनाया, ना घर बसाया ,ना ही कभी मेहनत करके दो पैसा  कमाया सदा दूसरों के घर आराम से  खाया, उस बेरोजगार ने आज पूरे बेरोजगारों  को चौकीदार बनाया



  👉 मैंने एक ऐसी मशीन बनाई है एक तरफ से चोर डालूगा दूसरी तरफ से चौकीदार निकलेगा -  चौकीदार नरेंद्र मोदी



  👉चोर को पहचानना आसान हो गया है सब ने अपने नाम के आगे चौकीदार रख लिया है चौकीदार चोर है



 👉फिल्म रोबोट में चिट्टी खुद को बचाने के लिए हजारों  चिट्टी  बना देता है भक्तों के साथ भी वही हुआ सबको चौकीदार बना दिया



 👉रिपोर्टर - आप भी चौकीदार है


      भारतीय युवा - नहीं... मैं बेरोजगार हूं ...




 👉जो सांसद और विधायक अपने आप को 'चौकीदार' बोल रहे हैं उनका वेतन भी चौकीदार के बराबर कर देना चाहिए दो मिनट में चौकीदारी निकल जाएगी |


 👉मोदी ने भारत को विश्व गुरु बनाने के लिए 12वीं फेल स्मृति ईरानी को शिक्षा मंत्री बनाया था परिणाम निकला कि भक्त चौकीदार बन गए



 👉कभी फकीर कभी चाय वाला कभी मां गंगा का लाल कभी स्वयंसेवक कभी चौकीदार और अब साइंटिस्ट 
चच्चा  प्रधानमंत्री हो या इच्छाधारी नाग


 👉साला बिदेश वालों को भी पता लग गया है कि हिंदुस्तान में पीएम को चौकीदार कहते हैं




 👉शर्म आनी चाहिए
तुम अंधभक्तो को तुमने 68 वर्षीय बुजुर्ग व्यक्ति को चौकीदार बना रखा ..?
इसे रिटायर करो यारो



 👉नौकरी का करके वादा, बेरोजगार बना डाला,


फेकू ने हर भक्त को चौकीदार बना डाला ..।।

 👉छोटी सी जिंदगी, लंबा सा रास्ता।

मोदी जी मेरे 15 लाख दे दो,आपको चौकीदारी का वास्ता।


 👉छोटी सी जिंदगी है, लंबा सा रास्ता.।

मेरे पंद्रह लाख दे दो, तुम्हें स्मृति ईरानी का वास्ता


👉देखे : जुमलो वाली कविता : चुनावी सरगर्मी - नामुमकिन अब मुमकिन है |



Share this

Related Posts

Previous
Next Post »

1 Comments:

Write Comments
4/01/2019 12:06 PM delete

chaukidar hi chor hai ..haha

Reply
avatar